Greeting Messages

Shardiya Navratri Wishes in Hindi

नवरात्रि शुभकामनाएं 2024: नवरात्रि के नौ दिनों में मां दुर्गा के अलग-अलग रूपों की पूजा की जाती है। इस वर्ष 3 अक्टूबर से नवरात्रि का पहला दिन शुरू होगा। आप भी अपने प्रियजनों को मां दुर्गा के आगमन की बधाई भेज सकते हैं। नवरात्रि का त्योहार आ गया है, और इस खास अवसर पर आप अपने दोस्तों और परिवार को सुंदर संदेश भेजकर उन्हें शुभकामनाएं दे सकते हैं। यहां आपको नवरात्रि की बधाई देने के लिए कई शानदार संदेश मिलेंगे, जिन्हें आप अपने मित्रों और रिश्तेदारों को भेज सकते हैं।.

Happy Navratri 2024 Wishes: परंपरा और आध्यात्मिक उत्साह से भरपूर एक जीवंत उत्सव, नवरात्रि की उत्सव भावना में आपका स्वागत है। जैसे ही हवा डांडिया की थाप और धूप की सुगंध से भर जाती है, देवी दुर्गा को सम्मान देने और उनका आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए समर्पित नौ रातों को अपनाने का समय आ जाता है। इस शुभ अवसर पर आनंद, सद्भाव और शुभकामनाएं फैलाने में हमारे साथ शामिल हों

माँ की आराधना का ये पर्व हैं, माँ के नौ रूपों की भक्ति का पर्व हैं, बिगड़े काम बनाने का पर्व हैं, भक्ति का दिया दिल में जलाने का पर्व हैं, शुभ नवरात्रि .

 

सर्व मंगल मांगल्ये, शिवे सर्वार्थ साधिके, शरण्ये त्र्यम्बके गौरी, नारायणी नमोस्तुते, नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं..

 

लक्ष्मी का हाथ हो, सरस्वती का साथ हो, गणेश का निवास हो, मां दुर्गा के आशीर्वाद से आपके जीवन में प्रकाश ही प्रकाश हो, शुभ नवरात्रि.

 

शेर पर सवार होकर, खुशियों का वरदान लेकर, हर घर में विराजी अंबे माँ, हम सबकी जगदंबे माँ, नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं.

 

 

– अब समय आ गया है कि हम अपने जीवन में देवी दुर्गा की नौ शक्तियों का स्वागत करें और सुख, समृद्धि और शांति के लिए उनका आशीर्वाद प्राप्त करें। आपको नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं!

– आइए, हम सभी अपना सिर झुकाकर उन नौ देवियों की आराधना करें, जो हमें हर कठिनाई से बचाने और सुरक्षा का वचन देती हैं। आपको और आपके परिवार को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं।

– जैसे मां दुर्गा हमें अपनी दिव्य उपस्थिति से आशीर्वाद देती हैं, वैसे ही आपका जीवन भी शांति, सकारात्मकता और समृद्धि से भर जाए। नवरात्रि 2024 की आपको हार्दिक शुभकामनाएं!

– इस पवित्र नवरात्रि के अवसर पर आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण हों और हर कार्य में आपको सफलता प्राप्त हो। आपको नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं!

– हर दिन के साथ उगता सूरज हमें यह सिखाता है कि अंधकार को हमेशा प्रकाश पराजित करता है। चलिए, हम भी इस सिद्धांत को अपने जीवन में उतारें। नवरात्रि की शुभकामनाएं!

– मां दुर्गा का आशीर्वाद हमें हर बाधा से पार कराने की शक्ति देता है। इस नवरात्रि पर हम मां का धन्यवाद करें और उनके आशीर्वाद से प्रेरित होकर जीवन की हर चुनौती का सामना करें। आपको नवरात्रि की ढेर सारी शुभकामनाएं!

 

Back to top button